कौकिआपावर रूपांतरक बीडिंगरे रक्षा

जारी करने का समय:2022-08-10 21:12:09 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:542

मुख्य सुझाव:कौकिआ,इसलिए,कौकिआस्वच्छ प्रकार परिवर्तन उत्पादक की टेलिफोन संख्या,कौकिआपावर रूपांतरक M, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में

इसलिए,कौकिआस्वच्छ प्रकार परिवर्तन उत्पादक की टेलिफोन संख्या,कौकिआपावर रूपांतरक M, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

कौकिआरूपांतरित करनेवाला निर्माता हाथ स्पर्क पद्धति को प्रयोग नहीं करना चाहिए कि उच्चवोल्टेज उपकरण पता लगाए, जैसे कि प्रक्रिया में रूपांतरित करनेवा पावर प्रदान के बिना उपकरण के लिए और जिसके शेल विश्वासी पृष्ठभूमि युक्ति है, तापमान या तापमान की उत्पन्न हाथ से द्वितीय उपकरण हाथ स्पर्क पद्धति द्वारा परीक्षा किया जा सकता है जब वह गर्म हो जाता है और जाता है.

तेल सीकेज

विनियसस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

कोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले,कौकिआ630kVA सूखी प्रकार रूपांतरक, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा, और पावर वाहन के रेले के डाटा संकेत संकेत संकेत अस्था

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनी


कौकिआपावर रूपांतरक बीडिंगरे रक्षा



तेल स्थिर परिवर्तन कार्य

पावर परिवर्तन उत्पादकों की परीक्षा की प्रक्रिया

जब पावर रूपांतरित करनेवाले के तेल का नमूना इस्तेमाल किया जाता है, तेल के नीचे भाग में से कुछ तेल जोड़ने के लिए तेल के गेट वैल्व के नीचे भाग में है या नमूना गेट वैल्व के नीचे भा

परीक्षणपावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या है

लोड कमिशिंग पर:

शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय


कौकिआपावर रूपांतरक बीडिंगरे रक्षा



The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, and between the electromagnetic coil and the tap changer.

संख्याशक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय

रूपांतरित परीक्षण कान

पावर परिवर्तन कारखाना

कौकिआयदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

हवाओं और पावर परिवर्तित करनेवाले लोहे जूव के बीच की दूरी हवाओं के बीच बहुत बड़ी है, क्योंकि हवाओं और लोहे जूव के बीच इलेक्ट्रिक क्षेत्र का क्षेत वायु के बीच में इलेक्ट्रिक क्षेत्र में बहुतेरे केबलों के साथ वायु के बीच में सिलिंडर (प्लेट) के साथ हैं, जैसा है, विद्युत क्षेत्र का डिस्कनेक्

उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित कौकिआपावर रूपांतरक बीडिंगरे रक्षा उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ कौकिआपावर रूपांतरक बीडिंगरे रक्षा जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि कौकिआपावर रूपांतरक बीडिंगरे रक्षा की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके कौकिआपावर रूपांतरक बीडिंगरे रक्षा की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

Aarschotकी सिफारिशसमाचार
Aarschotताजा खबर